कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा एक इलेक्ट्रॉनिक्स मरम्मत की दुकान है एवं यह 6600 कार्दज़ली केंद्र, कार्डजेलि में स्थित है। यह बुल्गारिया में 53 इलेक्ट्रॉनिक्स मरम्मत की दुकानें में से एक है एवं इसका पता कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा अनुसूचित जनजाति। "सैन स्टेफ़ानो" 13, 6600 कार्दज़ली केंद्र, कार्दज़ली, बुल्गारिया है। कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा को 359879473022 पर संपर्क किया जा सकता है। कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Europe-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 95 स्थान कवर कर रहे हैं।

कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा के आसपास के कुछ स्थान हैं -

हाई स्कूल ओटेक Paisii (माध्यमिक पाठशाला) अनुसूचित जनजाति। "ओटेट्स पैसी" 12, 6600 कार्दज़ली केंद्र, कर्दज़ली, बुल्गारिया (लगभग 161 meters)
हाई स्कूल ओटेक Paisii (माध्यमिक पाठशाला) अनुसूचित जनजाति। "ओटेट्स पैसी" 12, 6600 कार्दज़ली केंद्र, कर्दज़ली, बुल्गारिया (लगभग 160 meters)
जापान से सीधे एयर कंडीशनर (एयर कंडीशनिंग स्टोर) अनुसूचित जनजाति। "एकज़ार योसिफ़" 12, 6600 कार्दज़ली केंद्र, कार्दज़ली, बुल्गारिया (लगभग 312 meters)
ग्रैफिटी किताबों की दुकान, कार्दज़ली (कार्यालय आपूर्ति भण्डार) अनुसूचित जनजाति। "सैन स्टेफ़ानो", 6600 कार्दज़ली केंद्र, कार्दज़ली, बुल्गारिया (लगभग 185 meters)
ज़ोरा कार्दज़ली (उपकरण की दुकान) बुल. "ट्रैकिया" 14, 6600 कार्दज़ली केंद्र, कार्दज़ली, बुल्गारिया (लगभग 367 meters)
(खाने की दुकान) (लगभग 353 meters)
(कसाई की दुकान डेली) (लगभग 248 meters)
(नवीनता की दुकान) (लगभग 352 meters)
(बंदूक की दुकान) (लगभग 308 meters)
(ऑटो पार्ट्स स्टोर) (लगभग 373 meters)

कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, बेकरी यादकी टॉरनेडो, बोल्ड लाइनटैटू शॉप, कॉर्नर तंबाकू और पेय, मारेश्कि, , एमएल फार्मा, मीट्सा एक्ज़नेसी, फार्मेसी Vita, टोस्टरलैंड कार्दजालिक, मिश मैश मैग, दुकान TIVI ग्रुप लिमिटेड, जापान से सीधे एयर कंडीशनर, बोलेरो रिले, विज्ञापन स्टूडियो "चिनार", फार्मेसी 7, फार्मेसी एम-एल फार्मा लिमिटेड, हलवाई की दुकान "ऑर्फ़ियस", ईकोंट एक्सप्रेस, स्टूडियो किराए के लिए एवं और भी कई स्थान है।

लगभग 200 मीटर की दूरी पर, एक और इलेक्ट्रॉनिक्स मरम्मत की दुकान है - कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा

प्रमुख स्थलों से दूरी

कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा से इतिहास का क्षेत्रीय संग्रहालय के बीच की दूरी लगभग 551 meters है।
कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा से ओल्ड होम रेस्टोरेंट के बीच की दूरी लगभग 298 meters है।
कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा से ओल्ड होम रेस्टोरेंट के बीच की दूरी लगभग 299 meters है।
कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा से ओल्ड होम रेस्टोरेंट के बीच की दूरी लगभग 298 meters है।
कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा से इतिहास का क्षेत्रीय संग्रहालय के बीच की दूरी लगभग 551 meters है।

रेटिंग

0/5

संपर्क करें

पता

अनुसूचित जनजाति। "सैन स्टेफ़ानो" 13, 6600 कार्दज़ली केंद्र, कार्दज़ली, बुल्गारिया

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा का कांटेक्ट नंबर क्या है?

कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा का संपर्क नंबर 359879473022 है।

कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा का पता क्या है?

कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा का पता है अनुसूचित जनजाति। "सैन स्टेफ़ानो" 13, 6600 कार्दज़ली केंद्र, कार्दज़ली, बुल्गारिया.

कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा कहाँ स्थित है?

कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा 6600 कार्दज़ली केंद्र, कार्डजेलि में स्थित है।

कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा क्या है?

कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा बुल्गारिया में एक इलेक्ट्रॉनिक्स मरम्मत की दुकान है।

उस क्षेत्र का पिनकोड क्या है जिसमें कंप्यूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, रिफिलिंग टोनर कार्ट्रिज के लिए सेवा स्थित है?

6600 कार्दज़ली केंद्र, कार्डजेलि का पिनकोड 6600 है।

एक समीक्षा लिखे

के लिए भी लोग ढूंढते हैं