डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक एक सामान्य चिकित्सक है एवं यह 8600 यंबोल केंद्र, यंबोली में स्थित है। यह बुल्गारिया में 7 सामान्य चिकित्सक में से एक है एवं इसका पता डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक 26 निकोले पेट्रिनी स्ट्रीट, 8600 यमबोल सेंटर, यंबोल, बुल्गारिया है। डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक की वेबसाइट https://drstamenov.com/ है। डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक को +359 46 663 354 पर संपर्क किया जा सकता है। डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक 10 समीक्षको द्वारा वेब पर 4.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक के आसपास के कुछ स्थान हैं -

इकंट कार्यालय यंबोल द थ्री विंड्स (कूरियर सेवा) उल. "ड्रूज़बा" नंबर 1, 8600 यमबोल सेंटर, यंबोल, बुल्गारिया (लगभग 267 meters)
इकंट कार्यालय यंबोल द थ्री विंड्स (कूरियर सेवा) अनुसूचित जनजाति। "ड्रुज़बा" नंबर 1, 8600 यमबोल सेंटर, यंबोल, बुल्गारिया; (लगभग 267 meters)
पैनोरमा के अलावा अनुसूचित जनजाति। "बुज़्लुद्झा" 13, 8600 यमबोल केंद्र, यंबोल, बुल्गारिया (लगभग 399 meters)
टुंडझा होटल उल. "बुज़्लुद्झा" 13, 8600 यमबोल केंद्र, यंबोल, बुल्गारिया (लगभग 391 meters)
एटीएम बैंक यूनीक्रेडिट बल्ब (एटीएम) 20 डॉ. पी. ब्रानकोव सेंट, प्रशासन भवन - वीआईके ईओड, 8601 यंबोल, बुल्गारिया (लगभग 365 meters)
(लगभग 336 meters)
टुंडझा होटल अनुसूचित जनजाति। "बुज़्लुद्झा" 13, 8600 यमबोल केंद्र, यंबोल, बुल्गारिया (लगभग 391 meters)
होटल रिवरसाइड 24 निकोले पेट्रिनी स्ट्रीट, 8600 यमबोल सेंटर, यंबोल, बुल्गारिया (लगभग 114 meters)
एटीएम यूनाइटेड बल्गेरियाई बैंक कॉन्स्टेंटिन इरेचेक सेंट 1, Energorazpredelenie, 8600 Yambol, बुल्गारिया (लगभग 405 meters)
इकंट कार्यालय यंबोल द थ्री विंड्स (रसद सेवा) अनुसूचित जनजाति। "ड्रुज़बा" नंबर 1, 8600 यमबोल सेंटर, यंबोल, बुल्गारिया; (लगभग 267 meters)

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, बिलकर्णिका, , एवं और भी कई स्थान है।

प्रमुख स्थलों से दूरी

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक से बचाओ किरो गुफा के बीच की दूरी लगभग 102 kilometers है।
डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक से दुकान उन्माद के बीच की दूरी लगभग 577 meters है।
डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक से टुंडझा होटल के बीच की दूरी लगभग 291 meters है।
डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक से बचाओ किरो गुफा के बीच की दूरी लगभग 102 kilometers है।
डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक से बार और रात का खाना मोमो के बीच की दूरी लगभग 355 meters है।

रेटिंग

4.5/5

संपर्क करें

https://drstamenov.com/

पता

26 निकोले पेट्रिनी स्ट्रीट, 8600 यमबोल सेंटर, यंबोल, बुल्गारिया

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक का कांटेक्ट नंबर क्या है?

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक का संपर्क नंबर +359 46 663 354 है।

क्या डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक की वेबसाइट है?

हां, डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक की वेबसाइट है https://drstamenov.com/.

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक की रेटिंग क्या है?

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक की रेटिंग 5 स्टार में से 4.5 स्टार है।

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक का पता क्या है?

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक का पता है 26 निकोले पेट्रिनी स्ट्रीट, 8600 यमबोल सेंटर, यंबोल, बुल्गारिया.

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक कहाँ स्थित है?

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक 8600 यंबोल केंद्र, यंबोली में स्थित है।

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक क्या है?

डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक बुल्गारिया में एक सामान्य चिकित्सक है।

उस क्षेत्र का पिनकोड क्या है जिसमें डॉ। स्टैमेनोव - डॉक्टर, यंबोल के प्रशिक्षण के लिए मान्यता प्राप्त आउट पेशेंट क्लिनिक स्थित है?

8600 यंबोल केंद्र, यंबोली का पिनकोड 8600 है।

एक समीक्षा लिखे

के लिए भी लोग ढूंढते हैं